Poco M6 5G teased to debut in India on December 22: Here's what to expect

 

Poco M6 5G teased to debut in India on December 22: Here's what to expect


Xiaomi का उप-ब्रांड, पोको, इस सप्ताह भारत में Poco M6 5G का अनावरण करने की तैयारी कर रहा है, जैसा कि उसके सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से घोषित किया गया है। स्मार्टफोन का डिज़ाइन एक पोस्टर में सामने आया है, जिसमें 50MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में वॉटर ड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच दिखाया गया है। पोको ने खुलासा किया है कि पोको एम6 5जी 22 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है, जैसा कि उसके आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर घोषित किया गया था। अनावरण 12:00 बजे IST के लिए निर्धारित है। कंपनी द्वारा जारी किए गए टीज़र के मुताबिक, फोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच वाला डिस्प्ले होने की उम्मीद है। टीज़र में 50MP प्राइमरी सेंसर सहित AI-पावर्ड डुअल रियर कैमरा सिस्टम की मौजूदगी पर भी प्रकाश डाला गया है।


इसके साथ ही, फ्लिपकार्ट ने आधिकारिक लॉन्च से पहले पोको एम6 5जी के डिजाइन का पूर्वावलोकन पेश करने के लिए एक विशेष वेबपेज स्थापित किया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का कहना है कि स्मार्टफोन को ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। गैजेट्स 360 के अनुसार, आगामी पोको M6 5G, पोको M5 का अनुसरण करने के लिए तैयार है, जिसने पिछले साल सितंबर में अपनी शुरुआत की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Redmi 13C 5G का रीब्रांडेड एडिशन हो सकता है। इस महीने की शुरुआत में भारत में पेश किए गए Redmi 13C 5G की कीमत रु। 4GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 9,999 रुपये।

Redmi 13C 5G में 6.74-इंच LCD डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। मीडियाटेक के डाइमेंशन 6100+ SoC पर चलने वाला, यह अधिकतम 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। डिवाइस डुअल रियर कैमरा सिस्टम से सुसज्जित है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। 5,000mAh की बैटरी के साथ, फोन 18W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post